Join Group

Best Loan App: लोन की जरूरत हैं, इन 5 ऐप्प से पाएं तुरंत 1 लाख का लोन

Best Loan App: यदि आपको अचानक से पैसे की जरूरत पड़ती हैं, तो ऐसे में इन 5 बेस्ट लोन ऐप (5 Best Loan App) के माध्यम से 1 लाख रुपये की लोन किसी भी समय ले सकते हैं। मौजूदा समय में किसी सरकारी बैंक से लोन लेने में महीनों बैंक के चक्कर काटने पड़ते हैं।

इसलिए आप बिना किसी झंझट के इन 5 बेस्ट लोन ऐप में से किसी भी एक ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड करके प्राप्त कर सकते हैं। हलाकी ध्यान रहें बहुत से ऐसे भी लोन ऐप मौजूद हैं जो ग्राहकों को ठगी का शिकार बनाते हैं, इसलिए हमने 5 बेस्ट लोन ऐप्प बताया हैं जो सेफ हैं।

How To Get Loan From Stashfin App

लोगों के मुताबिक स्टॅशफिन लोन एप्लीकेशन (Stashfin Loan Application) काफी अच्छा ऐप हैं। इसके जरिए लोन लेने के लिए आपका सिबिल स्कोर (Cibil Score) कम से कम 650 के ऊपर होना चाहिए, क्युकी ये आपको सिविल स्कोर के हिसाब से लोन देती हैं।

स्टॅशफिन (Stashfin) के जरिए आप न्यूनतम 5 हजार रुपए और अधिकतम 5 लाख रुपए तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं और खास बात यह है कि, आपको शुरुआत के 30 दिनों तक बिना ब्याज (Interest) का लोन प्रदान किया जाता हैं, जो की ग्राहकों के लिए काफी अच्छी बात हैं।

How to Get Loan From Lazypay App

ग्राहकों के लिए लेज़ी पे एप्लीकेशन (Lazypay Application) काफी फायदेमंद साबित हो सकती हैं। क्योंकि, इस ऐप के जरिए लोन लेने के लिए आपको अधिकतम दस्तावेजों (Documents) की जरूरत नहीं होती है और आपको 30 मिनट के अंदर ही लोन मिलता हैं।

आप इस ऐप के माध्यम से 5 लाख रुपए तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि ईएमआई (EMI) में भुगतान कर सकते हैं। यदि आप लोन लेते हैं, तो आपको किसी भी प्रकार का ब्याज नहीं देना पड़ेगा। जी हां दोस्तों आपने सही सुना आपको ब्याज देने की जरूरत नहीं हैं।

How to Get Loan From Rapidrupee App

अगर आप बिना क्रेडिट स्कोर (Credit Score) के लोन प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप रैपिडरुपी लोन एप्लीकेशन (Rapidrupee Loan Application) के जरिए लें सकते हैं। बल्कि आप बिना कोई इनकम प्रूफ (Income Proof) दिखाएं भी लोन ले सकते हैं।

हालांकि, आप 1 हजार रुपए से लेकर 60 हजार तक का इंस्टेंट लोन (Instant Loan) प्राप्त कर सकते हैं। लोन चुकाने के लिए आपको 12 महीनों तक का समय दिया जाता है। इसके अलावा आपको सिर्फ 30 मिनट के अंदर लोन आपके खाते में जमा कर दिया जाता हैं।

How to Get Loan From Cash bean App

आपका क्रेडिट स्कोर खराब हैं या फिर काफी हद तक कम हैं, तो आप कैश बीन लोन एप्लीकेशन (Cash bean Loan Application) के माध्यम से लोन प्राप्त कर सकते हैं। इस ऐप के जरिए 60 हजार रुपए तक का लोन देती हैं और लोन चुकाने के लिए 62 दिन की अवधि दी जाती हैं।

कैशबीन लोन ऐप (Cashbean Loan App) रिजर्व बैंक ऑफ़ इंडिया (Reserve Bank of India) द्वारा अप्रूव्ड (Approved) हैं। इसलिए इस ऐप से लोन लेना काफी सुरक्षित हैं। प्ले स्टोर से इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं और अब तक एक करोड़ से अधिक लोगों ने लोन लिया हैं।

How to Get Loan From Faircent Pocket App

आप बिना सिबिल स्कोर का और बिना गारंटी का सिर्फ 30 मिनट के अंदर आप फेयरसेंट पॉकेट एप्लीकेशन (Faircent Pocket Application) के माध्यम से लोन ले सकते हैं। आपको किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत भी नहीं हैं, तब भी 60 हजार रुपए तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं।

इसके बाद आपको लोन चुकाने के लिए 10 महीनों तक की अवधी दी जाती हैं। अगर आपके पास पैसे (Money l) कमाने का स्रोत हैं, तो आपकी कम से कम इनकम (Income) 18 हजार रुपए होनी चाहिए। आप डॉक्यूमेंट के तौर पर बैंक का स्टेटमेंट (Bank Statement) दिखा सकते हैं।

Leave a Comment